रालोद ने मनाया चौधरी अजित सिंह का 81वां जन्मदिन

लखनऊ ब्यूरो। राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) ने राजधानी लखनऊ के प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह का 81वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पार्टी के पदाधिकारियोंं और कार्यकर्ताओं ने वीरांगना झलकारीबाई अस्पताल पहुंचकर मरीजों को फल, दूध, ब्रेड और मक्खन का वितरण किया।

रालोद के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व शिक्षा मंत्री डाॅ. मसूद अहमद ने इस अवसर पर कहा कि चौधरी अजित सिंह का सम्पूर्ण जीवन किसानों के प्रति समर्पित रहा है। उनके सत्ता में रहते हुये किसानों की अनदेखी नहीं होने पाई है।

राष्ट्रीय महासचिव शिवकरन सिंह ने कहा कि किसान और उसकी खेती को शिखर तक पहुंचाने की क्षमता केवल चौधरी अजित सिंह में है। राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने कहा कि किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह के द्वारा किसान हितों की जलाई गयी मशाल को चौधरी अजित सिंह ने निरंतर प्रज्ज्वलित रखा। इसके साथ ही वह किसान हितों की रक्षा के लिए निरंतर संघर्षशील रहे हैं।

चौधरी अजित सिंह के 81वें जन्मदिन पर रालोद के पदाधिकारियों और कार्यकताओं ने वीरांगना झलकारीबाई अस्पताल पहुंचकर वार्डों में भर्ती मरीजों को फल, दूध तथा ब्रेड और मक्खन आदि का वितरण किया। जन्मदिन के अवसर पर रालोद के प्रदेश अध्यक्ष,उपाध्यक्ष सहित पार्टी के सभी बड़े पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper