राष्ट्रगान सुनकर खुद को खड़े होने से नहीं रोक पाती हैं काजोल

मुंबई: सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर प्रतिक्रिया करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने कहा देश प्रेम का भाव हमारे मन में होता है। राष्ट्रगान सुनते ही मैं खुद ही खड़ी हो जाती हूं। इसके लिए मैं किसी दिशा निर्देश से नियंत्रित नहीं होती। उनकी यह टिप्पणी सुप्रीम कोर्ट के उस फैसले के बाद आई है, जिसमें सिनेमा हॉल में राष्ट्रगान बजाने की अनिवार्यता को खत्म कर दिया गया है।

काजोल ने कहा मैं देश में हर किसी के लिए नहीं बोल सकती, लेकिन मैं जब भी राष्ट्रगान सुनती हूं, तो खुद ही खड़ी हो जाती हूं। वह ‘स्वच्छ आदत स्वच्छ भारत’ अभियान की शुरुआत के मौके पर बोल रही थी। वह इस अभियान की एंबेसेडर हैं। अभिनेत्री से सैनेटरी नैपकिन पर सरकार द्वारा 12 प्रतिशत कर लगाए जाने को लेकर भी सवाल किया गया।

इस पर अभिनेत्री ने कहा कि प्रशासन को जो भी ठीक लगेगा, फैसला करेगा। उन्होंने कहा कि वह इस मुद्दे पर कुछ भी कहने से बचेंगी क्योंकि वह इसकी विशेषज्ञ नहीं हैं।

यह भी देखें: सिद्धारमैया ने किया अमित शाह के बयान पर पलटवार, कहा-भाजपा व संघ का रवैया आतंकियों जैसा

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper