राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने देशवासियों को दी होली की बधाई

नई दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को देशवासियों को रंगों के त्योहार होली की बधाई देते हुए परस्‍पर मेल-मिलाप तथा सौहार्द की कामना की।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने होली के शुभ अवसर पर ट्वीट कर भारत और विदेश में रह रहे सभी देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी और कहा कि रंगों का त्योहार होली वसंत का और समाज में सौहार्द का उत्सव होता है। मेरी कामना है कि यह उत्सव सभी के जीवन में शांति, सुख और समृद्धि लाने वाला हो।

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने अपने संदेश में कहा कि होली के शुभ अवसर पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। वासंती प्रकृति के अनुपम सौंदर्य में सामाजिक सौहार्द, समृद्धि, सहिष्णुता और समरसता का रंग मिलाएं। होली के इस पावन अवसर पर किसानों के श्रम और सैनिकों के शौर्य को प्रणाम करता हूं। उनको तथा उनके परिजनों को मेरी शुभकामनाएं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने संदेश में कहा होली के पावन पर्व की सभी देशवासियों को ढेरों शुभकामनाएं। हर्ष और उल्लास का यह त्योहार हमारी एकता और सद्भावना के रंग को और प्रगाढ़ करे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने बधाई संदेश में कहा आपको और आप के परिवार को होली के पावन अवसर पर मेरी और मेरे समस्त कांग्रेस जन की ओर से हार्दिक शुभकामनाएं। मेरी ईश्वर से यही कामना है कि होली का यह त्योहार आपके जीवन को खुशीयो के रंग से सराबोर कर दे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper