राहुल आज करेंगे किसान सम्मेलन को संबोधित

रायपुर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को रायपुर में किसान सम्मेलन को संबोधित कर छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनावों के प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। पार्टी सूत्रों के अनुसार, राहुल विमानतल से वीआईपी रोड पर स्थित एक होटल में पार्टी के प्रमुख लोगों के साथ दोपहर का भोजन लेने के बाद पार्टी के यहां साइंस कालेज मैदान में आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

राहुल इस सम्मेलन में मोदी एवं रमन सरकार को किसानों के मुद्दों को लेकर घेरने के साथ ही कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों के लिए कुछ अहम घोषणाएं भी कर सकते हैं।सूत्रों के अनुसार, इस सम्मेलन के जरिए उनके द्वारा राज्य के किसानों को कांग्रेस की ओर से एक संदेश देने की कोशिश होगी। सम्मेलन के बाद राहुल का राजधानी के ऐतिहासिक महामाया देवी मन्दिर दर्शन करने के लिए जाने का भी कार्यक्रम है। हालांकि सुरक्षा एजेंसियों ने वहां उनके जाने को लेकर अभी तक सहमति नहीं दी है।

राहुल गांधी ने ‘शोले’ का गाना गाकर साधा पीएम मोदी पर निशाना

राहुल विमानतल के लिए वापसी में वीआईपी रोड पर स्थित एक होटल में कुछ सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों तथा स्वयंसेवी संगठनों के प्रतिनिधियों से भी मुलाकात करेंगे। इसके साथ ही वह पार्टी के राज्य प्रभारी तथा पार्टी की चुनाव की कोर कमेटी के सदस्यों से चुनावी र्चचा करेंगे। इसमें पार्टी उम्मीदवारों की सूची को लेकर र्चचा अहम होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper