राहुल के कर्नाटक दौरे पर बीजेपी का वार, कहा, पहले झूठे सेक्युलर थे, अब झूठे हिंदूवादी

बेंगलुरु। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक में अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। अपनी रैलियों में जहां वह मोदी और बीजेपी को निशाने पर ले रहे हैं, वहीं उनके हमलों से बेपरवाह बीजेपी अपनी जीत के प्रति आश्वस्त नजर आ रही है। अब केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल पर पलटवार किया है। उन्होंने राहुल के मंदिरों का दौरा करने पर भी सवाल उठाए हैं। जावड़ेकर ने कहा, कांग्रेस अध्यक्ष कर्नाटक में हैं।

हम उनका स्वागत करते हैं, क्योंकि जहां भी वह चुनाव प्रचार के लिए जाते हैं, कांग्रेस हारती है और बीजेपी जीतती है। कांग्रेस नेता अब मंदिरों का दौरा कर रहे हैं। उनकी प्रचार सामग्री भी केसरिया रंग की है। पहले कांग्रेस वाले झूठे सेक्युलरिस्ट थे, अब वे झूठे हिंदूवादी बन गए हैं। लोग जानते हैं कि क्या चुनावी हथकंडा है और क्या असली समर्पण। बता दें कि गुजरात की तर्ज पर कर्नाटक में भी कांग्रेस सॉफ्ट हिंदुत्व की रणनीति अपना रही है।

पार्टी का मानना है कि मंदिर दर्शन के जरिए गुजरात में बीजेपी को कड़ी टक्कर दी गई थी। ऐसे में यह रणनीति कर्नाटक में भी काम आएगी। उधर, मंदिर दर्शन के साथ ही राहुल ने रायचुरू में एक दरगाह पर पहुंचकर जियारत की। इसके बाद उन्होंने एक रोड शो किया। कर्नाटक में अभी सिद्धारमैया के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार है। बीजेपी ने इस बार बीएस येदियुरप्पा को अपना सीएम कैंडिडेट घोषित किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper