राहुल के बाद अब प्रियंका असम के दौरे पर, दो ‎दिन करेंगे ताबडतोड चुनावी रै‎लियां

नई ‎दिल्ली: असम में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस ने पूरी ताकत झौंक दी है। पार्टी इस बार पिछली बार से भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद संजोए बैठी है। इसी का नतीजा है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा चुनावी मोर्चा संभालने असम जाएंगी। कांग्रेस महासचिव जोरहाट, नज़ीरा और खुमटाई में रैलियों को संबोधित करेंगी।

पार्टी के सूत्रों के अनुसार प्रियंका गांधी 21 और 22 दो ‎दिन असम का दौरा करेंगी जहां उनके छह रैलियां करने की संभावना है। इससे पहले राहुल ने जोरहाट जिले के मरियानी में एक चुनावी सभा को संबोधित किया था। इस दौरान भाजपा पर करारा प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि वह असम की संस्कृति, भाषा, इतिहास और भाईचारे पर हमला कर रही है। साथ ही उन्होंने विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में उनकी पार्टी के सत्ता में आने पर नफरत को खत्म करने और शांति लाने का वादा किया।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने असम में सत्तारूढ़ दल भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा था कि पूरा राज्य बाहरी लोगों को सौंपा जा रहा है। सरकार ने गुवाहाटी हवाई अड्डा का अधुनिकीकरण करने के लिए 2,000 करोड़ रुपए दिए थे। अब इसे आपकी जेब से निकाल लिया गया और इसे अडाणी को दे दिया गया। इस तरीके से वह देश में हर चीज अपने दो-तीन सबसे अमीर कारोबारी मित्रों को दे रही है।’ राहुल ने आरोप लगाया कि भाजपा अलग-अलग स्थानों पर अलग-अलग वादे करती है, लेकिन उन्हें पूरा नहीं करती।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper