राहुल गांधी का सवाल, ‘चीनी हमारी सीमा में घुसे और पीएम मोदी खामोश हैं?’

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर भारत-चीन विवाद को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर चीनी सेना के साथ चल रहे गतिरोध को लेकर बुधवार को दावा किया कि चीन के सैनिक भारतीय सीमा में दाखिल हो गए हैं लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खामोश हैं और कहीं नजर नहीं आ रहे हैं।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘लद्दाख में चीनी हमारे क्षेत्र में दाखिल हो गए। इस बीच, प्रधानमंत्री पूरी तरह खामोश हैं और कहीं नजर नहीं आ रहे।’ इधर एलएसी विवाद पर आज भारत-चीन के बीच एक बार फिर बैठक होने के आसार हैं। दोनों देशों के बीच मेजर जनरल स्तर की बातचीत हो सकती है। बातचीत से ठीक पहले गलवान घाटी समेत कई तीन जगहों पर चीन ने 1 से 2 किलोमीटर अपनी सेना पीछे हटा ली है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper