राहुल गांधी की मौजूदगी में अशोक तंवर ने PM Modi को बताया रावण

सिरसा: यहां आयोजित रैली में राहुल गांधी की माैजूदगी में प्रदेश कांग्रेस प्रधान और सिरसा से कांग्रेस क प्रत्‍याशी डॉ. अशोक तंवर ने प्रधानमंत्री Narendra Modi के लिए अमर्यादित टिप्‍पणी कर दी। उन्‍होंने पीएम मोदी को रावण और राहुल गांधी काेे राम की संज्ञा दे दी। उन्‍होेंने कहा कि राहुल रूपी राम 23 मई के बाद मोदी रूपी रावण का सिरसा के इसी दशहरा ग्राउंड में दहन करेंगे। रैली मेें राहुल गांधी ने यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया। उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी नफरत के बीज बो रहे हैं।

राहुल गांधी ने कहा 2014 में मोदी जी ने हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था, लोगों के खाते में 15 लाख रुपये देने का वादा किया था, किसानों के हितों की बात भी की थी, लेकिन इन चुनावों में वह इन सब बातों को भूल चुके हैं। वह चुनावों मे नफरत का बीज बो रहे हैं। वह लोगों को आपस में लड़ा रहे हैं। वह मंच से अब न युवाओं की बात करते हैं, न किसानों की और न रोजगार की।

राहुल ने कहा कि पांच साल में आपकी जेब से चोरी कर ली गई। नोटबंदी करके आपको बैंक की लाइन में खड़ा कर दिया। माता-बहनों के घर से पैसा निकाल लिया। लाखों-करोड़ों रुपया गरीबों, मजदूर, किसान के घर से निकाल कर चौकीदार ने उद्योगपतियों के जेब में डाल दिया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो किसानों के लिए अलग से कानून बनाया जाएगा। कर्ज लेने वाला कोई किसान जेल नहीं जाएगा। किसानों के लिए अलग बजट बनाया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper