रिटायर्ड स्टेशन मास्टर की बहू की गला रेतकर की हत्या

फर्रुखाबाद: जनपद में डकैतों ने शुक्रवार देर रात रिटायर्ड स्टेशन मास्टर जगदीश यादव की बहू माया देवी की गला रेतकर हत्या कर दी। डकैत करीब 10 लाख रुपये के सामान और नगदी लूटकर ले गए। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया, और कर भी क्या सकती है।

कंपिल इलाके के ग्राम सपाखेड़ा के निवासी सेवानिवृत्त स्टेशन मास्टर जगदीश यादव घर के बाहर सो रहे थे। घर के अंदर उनके बेटे राजीव यादव की 26 वर्षीय पत्नी माया देवी सो रही थी। शनिवार की सुबह माया देवी का गला कटा शव और बिखरा सामान देखकर परिवार में हाहाकार मच गया।

पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने बताया कि हत्यारों का सुराग लगाने के लिए खोजी कुत्ते ऑस्कर और फॉरेंसिक टीम को लगाया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि वह घटना का जल्द खुलासा करेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper