रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया ‘साहो’ का नया पोस्टर, क्या आपने देखा?

नई दिल्ली: इंडियन सिनेमा के ‘बाहुबली’ प्रभास की दीवागनी इन दिनों लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है. इसका अंदाज इस बात से ही लग रहा है कि उनकी आगामी फिल्म ‘साहो’ का नया पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर कपूर नजर आने वाली हैं. मंगलवार को तरण आदर्श ने फिल्म के पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया, जिसमें प्रभास और श्रद्धा नजर आ रहे हैं. पोस्टर बहुत ही लाजवाब है. बता दें, पहले यह फिल्म इस 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज आगे बढ़ गई है.

अब 15 अगस्त की जगह इस फिल्म को 30 अगस्त को रिलीज किया जा रहा है. इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाने की वजह यह बताई जा रही है कि 15 अगस्त को बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में भी एक साथ रिलीज हो रही है, जिसमें अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ मुख्य रूप से शामिल है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर टकराव की स्थिति पैदा हो जाती है. इसलिए ‘साहो’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया.

बता दें, फिल्म ‘साहो’ के एक्शन सीन के लिए दुनियाभर के बड़े एक्शन कोरियोग्राफर की टीम की मदद ली गई है. प्रभास की ‘साहो’ को तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा. फिल्म का निर्माण वम्सी और प्रमोद द्वारा किया गया है, जबकि इसका निर्देशन सुजीत ने किया है. सुजीत द्वारा निर्देशित इस फिल्म को देश के बाहर और भीतर स्थानों पर फिल्माया गया है. प्रभास की इस फिल्म का टीज़र देखकर आपको लगेगा कि यह एक सुपरहीरो फिल्म हैं. लगभग 150 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई इस फिल्म में हमको काफी अच्छे एक्सन सीन्स देखने को मिलेंगे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper