रिश्ते हुए शर्मसार, कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी के साथ किया दुराचार

मुंबई: एक बार फिर एक कलयुगी पिता की करतूतों के चलते बाप-बेटी का पवित्र रिश्ता शर्मसार हो गया है। पुणे के पिंपरी-चिंचवड परिसर के देहू रोड में एक पिता ने अपनी ही 12 वर्षीया नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया है। मामले की शिकायत मिलने के बाद देहू रोड पुलिस ने नराधम पिता को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि घटना के समय लड़की की मां अपने रिश्तेदार के यहां गई हुई थी और पीड़िता का भाई घर के बाहर खेल रहा था। तभी नराधम ने अपने बेटे को किराना दुकान पर सामान लाने भेज दिया। इसके बाद उसने अपनी नाबालिग बेटी को घर के हॉल में बुलाया और डराकर उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही किसी से ये बात न बताने की धमकी भी दी।

लड़की ने इस बात की जानकारी अपने चाचा को दी और चाचा ने फोन कर उसकी मां को पूरी घटना के बारे में बताया। इसके बाद शुक्रवार, 13 अप्रैल की सुबह देहू रोड पुलिस थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया गया और पुलिस ने तत्काल आरोपी नराधम को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच महिला पुलिस अधिकारी छाया दरेकर ने शुरू कर दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper