रिश्ते हुए शर्मसार, पांच साल की मासूम के साथ चाचा ने किया दुराचार

बांदा: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार में भी महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, ताजा मामला बुंदेलखंड के बांदा जनपद से है जहां एक पांच साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी देखने को मिली है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस घटना में पांच साल की मासूम के साथ किसी और ने नहीं बल्कि उसके रिश्ते के चाचा ने ही दुष्कर्म कर डाला।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, नरैनी रोड स्थित राजा देवी डिग्री कॉलेज के पास सोमवार को चाचा के खिलाफ पुलिस ने पांच साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया है। शहर कोतवाल डी.पी. तिवारी ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया है कि भुजरख गांव की एक महिला ने यहां छोटी-सी दुकान खोल रखी है। सोमवार को वह ग्राहकों को सामान बेचने में व्यस्त थी, इसी बीच खेल रही पांच साल की बच्ची को महिला के देवर ने सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

इसे भी पढ़िए: जानिए कहां लगाएं मनी प्लांट, तो होगी धन की वर्षा

उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत पर युवक ओमप्रकाश के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर बच्ची को चिकित्सा जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है और आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper