रीमेक फिल्में नहीं देखना चाहती है अनन्या पांडे

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे का कहना है कि वह रीमेक फिल्में नहीं देखना चाहती है। बॉलीवुड में रीमेक फिल्मों का चलन जोरो पर है। अनन्या ने एक रीमेक फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ में काम किया है। अनन्या पांडे को उम्मीद है कि इंडस्ट्री में रीमेक का चलन खत्म हो जाएगा।

अनन्या ने कहा, “मुझे उम्मीद है कि हम कोई और रीमेक नहीं बनाएंगे। मैं वास्तव में इससे बहुत खुश हूं। यह समय है जहां हम ओरिजिनल, ब्रेवर और कॉम्प्लेक्स स्टोरी करें। इसलिए, मैं उस फेस में हूं जहां मैं वास्तव में और रीमेक नहीं देखना चाहती हूं।”

अनन्या इन दिनो पुरी जगन्नाथ की फिल्म ‘लाइगर’ में काम कर रही हैं, जिसमें उनके साथ विजय देवरकोंडा लीड रोल में हैं। अनन्या ‘लाइगर’ के अलावा जोया अख्तर की फिल्म ‘खो गए हम कहां’ की शूटिंग भी कर रही हैं, जिसमें उनके को-स्टार्स सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper