रुझानों में बहुमत के बाद AAP ने शुरू किया ‘राष्ट्र निर्माण कैंपेन’, पार्टी कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर

नई दिल्ली: दिल्ली चुनाव के वोटों की गिनती जारी है, लेकिन इसी के साथ-साथ ही आम आदमी पार्टी ने चुनाव पर जीत का डंका बजाना शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार आप 50 सीटों पर आगे है, जबकि 20 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) आगे है।

लगातार जारी रही हो रहे आंकड़ों से दिल्ली में तीसरी बार केजरीवाल सरकार बनती दिख रही है। आप के पार्टी दफ्तर पर जश्न का माहौल है। वोटों की गिनती के बीच आप ने एक और कैंपेन की शुरुआत की है। यह कैंपेन है- राष्ट्र निर्माण।

मिली जानकारी के अनुसार आप के पार्टी दफ्तर पर मंगलवार को नया पोस्टर लगा है। इस पोस्टर में लिखा है- राष्ट्र निर्माण के लिए AAP से जुड़े, जुड़ने के लिए मिस कॉल दें 9871010101′ माना जा रहा है कि बीजेपी के नक्शेकदम पर चलते हुए आप ने अब राष्ट्र निर्माण को बड़ा मुद्दा बनाएगी और इसके लिए सरकार बनने के बाद बड़ी मुहिम की शुरुआत करेगी।

इसकी झलक आम आदमी पार्टी (आप) के मेनिफेस्टो में भी दिखी थी। आप का मेनिफेस्टो जारी करते हुए डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ऐलान किया था कि अगर सरकार बनी तो सरकारी स्कूलों में शुरू की गई हैपिनेस करिकुलम और एंटरप्रेन्योरशिप करिकुलम की सफलता के बाद देशभक्ति पाठ्यक्रम भी लाया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper