रुद्रपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, देह व्यापर में लिप्त मिली तीन लड़कियां

रुद्रपुर: उत्तराखंड के रूद्रपुर शहर के एक होटल में देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने बीती रात होटल में छापामार कार्यवाही की। इस दौरान होटल से तीन लड़कियां और एक युवक समेत होटल मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया। मैनेजर पर लड़कियों को गलत काम में धकेलने का आरोप है। पुलिस ने मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार एसएसआई कमलेश भट्ट और दरोगा नीमा बोरा अपनी टीम के साथ गश्त पर थे। उन्हें मुखबीर से सूचना मिली की शहर के एक होटल में देह व्यापार चल रहा है। सूचना मिलते ही सीओ की मौजूदगी में पुलिस टीम ने होटल में छापामार कार्यवाही की। कोतवाल कैलाश चन्द्र भट्ट ने बताया कि पुलिस ने मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया और होटल की तलाशी ली गई तो एक कमरे में तीन लड़कियां और एक युवक मिला। उन्होंने बताया कि लड़कियों व युवक को भी हिरासत में लिया है। युवक से पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने बताया कि हिरासत में ली गई लड़कियों में दो पश्चिम बंगाल और तीसरी लड़की शहर के किच्छा बाई पास स्थित कालोनी निवासी है। हिरासत में ली गयी लड़कियों में से एक ने पुलिस को बताया कि बंगाल में बैठी एक युवती ने उन्हें भेजा है। वह भी कीमत तय करती है। लड़कियों के मुताबिक उन्हें 30 हजार रुपये दिये जाने की बात भी कही।

रचना: राजीव कांत जैन

कोतवाल ने बताया कि मैनेजर के खिलाफ देह व्यापार का धंधा कराने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। उसे कोर्ट में पेश किया जायेगा। उधर लड़कियों को कॉउंसलिंग के लिये भेजा जायेगा। वहीं पुलिस की इस कार्यवाही से जहां आज शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा वहीं सोशल मीडिया पर भी उक्त मामला खूब छाया रहा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper