रूपकृति छायाचित्र प्रदर्शनी कल

लखनऊ: युवा फोटोग्राफर जलज यादव (मूल निवासी प्रयागराज) को याद करते हुए उनके स्मृति में उन्ही के छायाचित्रों की प्रदर्शनी “रूपकृति” लखनऊ स्थित सराका आर्ट गैलरी , होटल लेबुआ , माल एवेन्यू में 4 दिसंबर को सायं 3:30 बजे लगाई जा रही है। इस प्रदर्शनी का क्यूरेशन वंदना सहगल कर रही हैं।

प्रदर्शनी का उद्घाटन वरिष्ठ फोटोग्राफर अनिल रिसाल करेंगे। इस दौरान जलज के फोटोग्राफी के एक पोर्टफ़ोलियो इनकी समग्र स्मृतियों को साझा करते हुए रिलीज की जाएगी।

ज्ञातव्य हो कि 23 अक्टूबर 2020 को युवा फोटोग्राफर जलज यादव (28 वर्ष) की आकस्मिक निधन हो गया था । जलज एक अच्छे युवा फोटोग्राफर थे। जिन्होंने अपने कम आयु में एक पहचान स्थापित की है। इनके स्मृति में 6 नवंबर को दिल्ली के प्रसिद्ध धुमिमल आर्ट गैलरी में भी छायाचित्रों की एक प्रदर्शनी लगाई गई थी।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper