रेखा ने इंटरव्यू में अमिताभ को लेकर किया ऐसा खुलासा, जान कर दंग रह जायेंगे आप

ये तो सब जानते है कि अमिताभ बच्चन और रेखा दोनों ही बॉलीवुड के मशहूर कलाकार है. जी हां रेखा और अमिताभ अपने दौर के उन कलाकारों में से है, जिनके लोग आज भी दीवाने है. वही अगर इनकी जोड़ी की बात करे तो लोगो को इन दोनों की जोड़ी भी बेहद पसंद है. हालांकि ये बात अलग है कि अब रेखा के सामने आते ही अमिताभ बच्चन अपना रास्ता बदल लेते है. वैसे आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक इन दोनों के बारे में बात क्यों कर रहे है. दरअसल रेखा ने सिमी ग्रेवाल के शो में एक इंटरव्यू दिया था और इसी इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन को लेकर खुल कर बात की थी.

गौरतलब है कि सिमी ग्रेवाल ने रेखा से ये सवाल पूछा था कि उन्होंने बॉलीवुड में इतने लोगो के साथ काम किया है और इतने लोगो से मिली है, लेकिन फिर भी उन्हें अमिताभ बच्चन से ही प्यार क्यों हुआ ? यक़ीनन रेखा की जगह अगर कोई दूसरी अभिनेत्री होती तो ऐसा सवाल सुन कर थोड़ा परेशान हो जाती. मगर रेखा ने उस समय इस सवाल का जो जवाब दिया, उसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जाएंगे. गौरतलब है कि तब रेखा ने इस सवाल को अलग ही ट्विस्ट देते हुए इसे गलत सवाल कह दिया. जी हां इसके बाद रखना ने कहा कि ऐसा कोई नहीं है, जो अमिताभ बच्चन से प्रेम न करता हो यानि प्यार न करता हो. इसके बाद रेखा ने कहा कि बच्चा, जवान और बूढ़ा जो भी उन्हें देखता है, वो उनसे प्यार करने लगता है.

फिर केवल उन्हें ही अलग श्रेणी में क्यों रखा जाता है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो रेखा ये कहना चाहती थी कि बाकी लोगो की तरह वो भी अमिताभ बच्चन की बड़ी फैन है. फिर भी उन्हें बाकी लोगो से अलग क्यों देखा जाता है. इसके इलावा रेखा ने ये भी बताया कि उनके और अमिताभ बच्चन के बीच कोई संबंध नहीं था. जी हां रेखा ने कहा कि उनके बीच ऐसा कुछ नहीं था, जिसे लेकर बात का बतंगड़ बनाया जा सके. मगर ये सब मीडिया की ही देन है. हालांकि इसके बाद रेखा ने ये भी कहा कि वो इस बात को जरूर मानती है कि वो अमिताभ बच्चन की तरफ आकर्षित हो जाती थी. मगर इसके बाद रेखा बात को घुमाते हुए ये भी कहती है कि ये कोई प्रेमिका वाला प्यार नहीं था, बल्कि ये तो एक फैन का प्यार है.

अब इसका मतलब तो ये हुआ कि रेखा इस बात से इंकार नहीं करती कि उन्हें अमिताभ बच्चन पसंद है, लेकिन वो इस बात को खुल कर स्वीकार भी नहीं कर पा रही है कि उन्हें अमिताभ बच्चन से प्यार है. बरहलाल इसके बाद रेखा कहती है कि अमिताभ बच्चन जी भी यही कहते है कि ये सब मीडिया का ही पका पकाया मसाला है. यानि मीडिया ही इन दोनों को लेकर खबरे उड़ाता रहता है. वैसे हम तो इन दोनों से यही कहेगे कि बिना आग के कभी धुआं नहीं उठता और बॉलीवुड में एक दूसरे से प्यार हो जाना कोई बड़ी बात नहीं है. वैसे इसके साथ ही रेखा ने बताया कि वो अक्सर जब कभी किसी अवार्ड फंक्शन में मिल जाते है तो एक दूसरे को देख कर मुस्कुरा देते है और वो पल बड़ा ही अच्छा और अलग सा होता है.

बरहलाल रेखा के इस इंटरव्यू के बाद हम तो यही कहेगे कि इन दोनों के बीच की डोर आज भी टूटी नहीं है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper