रेजिडेंशियल वेलफेयर एसोसिएशन ने किया होली मिलन समारोह का आयोजन

लखनऊ: सनब्रीज 1 अपार्टमेंट रेजिडेंशियल वेलफेयर एसोसिएशन की प्रथम होली मिलन सांस्कृतिक संध्या का आयोजन सफलता पूर्वक हुआ। जिसका शुभारंभ सम्मानित वरिष्ठ नागरिकों द्वारा दीप प्रज्वलन से कार्यक्रम प्रारंभ हुआ। जिसमें एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों का अंगवस्त्र देकर स्वागत और परिचय कराया गया।

सचिव संदीप पाण्डेय और अध्यक्ष एलबी राय ने सभी रहवासियों का स्वागत, अभिनंदन और सहयोग हेतु आभार व्यक्त किया। इसके पश्चात संस्था के वैधानिक गठन, दायित्व और तात्कालिक मतवापूर्ण कर्तव्य की जानकारी दी। जिसे बिल्डर से परसू करना है और उनसे सहयोग की अपेक्षा करते है। इस होली मिलन कार्यक्रम में सभी रहवासियों का पूरा सहयोग और भागीदारी रही।

इस कार्यक्रम हेतु बिल्डर के प्रतिनिधियों और विराज दास गुप्ता को भी सादर निमंत्रण भेजा गया था। सनब्रीज के सभी रेजिडेंट का प्यार भरा सक्रिय सहयोग और भागीदारी प्राप्त हुई, इसके लिए सभी का हार्दिक आभार और धन्यवाद अध्यक्ष ने दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper