रेत माफिया के खिलाफ स्टिंग करने वाले पत्रकार की ट्रक से कुचलकर मौत

भिंड: बिहार के आरा में दो पत्रकारों की हत्या के बाद मध्य प्रदेश के भिंड से भी एक पत्रकार की ट्रक से कुचलकर मौत की सनसनीखेज घटना सामने आई है। फिलहाल पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है जबकि ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है। फिलहाल एसपी ने घटना की जाँच के लिए एसआईटी का गठन किया है।

बता दें कि मध्य प्रदेश के भिंड में रेत माफिया और पुलिस की सांठगांठ का स्टिंग करने वाले पत्रकार संदीप शर्मा की ट्रक से कुचलर मौत कर हो गई है। संदीप शर्मा तत्कालीन अटेर एसडीओपी इंद्रवीर भदौरिया के स्टिंग के चलते चर्चाओं में आए थे। संदीप एक न्यूज चैनल में कार्यरत थे। पत्रकार संदीप शर्मा ने रेत माफिया और एक पुलिस अधिकारी के खिलाफ स्टिंग ऑपरेशन किया था। इसके बाद से उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही थी। इस धमकी के बारे में संदीप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा था।

बताया जा रहा है कि पत्रकार संदीप शर्मा आज सुबह करीब साढ़े आठ बजे अपनी मोटरसाइकिल से जा रहे थे। भिंड कोतवाली से कुछ कदम पहले एक ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। सोमवार सुबह हुई घटना का सीसीटीवी फुटेज जारी हुआ है। फुटेज में साफ दिख रहा है कि सोमवार सुबह करीब नौ बजे पत्रकार संदीप शर्मा बाइक से जा रहे हैं। तभी पीछे से बाईं तरफ मुड़कर आए ट्रक ने संदीप की बाइक को टक्कर मार दी और आगे बढ़ गया। हादसे में संदीप बाइक समेत सड़क के किनारे आ गए लेकिन गंभीर रूप से घायल होने की वजह से उनकी मौत हो गई। उधर ट्रक खाली होने की वजह से ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

बता दें कि संदीप के परिवार में उनकी पत्नी के अलावा दो छोटे बच्चे हैं। संदीप के एक भाई फौज में थे जो अप्रैल 2004 में आतंकियों से लड़ते हुए शहीद हो गए थे। पत्रकार संदीप शर्मा की मौत की जांच के लिए पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे ने एसआईटी गठित की है। डीएसपी राकेश छारी, टीआई मेहगांव नरेंद्र त्रिपाठी, टीआई कोतवाली शैलेन्द्र कुशवाह, एसआई आशुतोष शर्मा, एएसआई सत्यवीर सिंह और साइबर सेल एसआईटी में शामिल हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper