रेप काण्ड: मेडिकल कराने लोहिया अस्पताल पहुंची पीडि़ता

लखनऊ ब्यूरो। केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की टीम ने रेप पीड़िता का मेडिकल कराने के लिए भारी सुरक्षा के साथ शनिवार को लखनऊ स्थित लोहिया अस्पताल लेकर पहुंची। मेडिकल के बाद पीडि़ता का आरोपी से सामना कराया जायेगा।

उन्नाव रेप काण्ड और पीडि़ता के पिताकी जेल में हुई संदिग्ध मौत के मामले में सीबीआई टीम ने कई घंटे आरोपी विधायक से पूछताछ की। अभी भी पूछताछ जारी है। वहीं, शनिवार को पीडि़ता का मेडिकल कराने के लिए राजधानी के डॉ.राम मनोहर लोहिया अस्पताल लाया गया।

सीबीआई के वरिष्ठ अधिकारी से बातचीत की गयी तो उन्होंने बताया कि अभी हम लोग पीडि़ता का मेडिकल कराने के लिए लोहिया अस्पताल आये हैं। जांच चल रही है, इसके बाद ही कुछ बता पायेंगे। वहीं, सूत्रों की माने तो पीडि़ता का मेडिकल कराने के बाद आरोपी विधायक से उसका सामना कराया जायेगा। एक साथ दोनों से सीबीआई पूछताछ करेगी।

सीबीआई कार्यालय पहुंचे पीडि़ता के चाचा ने बताया कि इस कार्रवाई से उनका परिवार प्रदेश सरकार व सीबीआई जांच टीम का शुक्रिया अदा करता है। इसके साथ ही इस घटना को स्वयं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संज्ञान में लिया है, उम्मीद है कि हमें न्याय जरुर मिलेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper