रेलवे फाटक बंद होने के बाद भी नीचे से पार करने की करते हैं जुर्रत तो एक बार जरूर पढ़ लें यह खबर

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के कोटगांव इलाके में फाटक गिरने के बाद उसके नीचे से लाइन पार कर रहें कई लोग कालका मेल एक्सप्रेस ट्रेन और ईएमयू ट्रेन की चपेट में आ गये। इसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी। रेलवे पुलिस और स्थानीय पुलिस ने चार घायलों को अस्पताल भेजवाया। वहीं कुछ घायलों को उनके परिजन अपने साथ ले गये हैं।

मंगलवार को कोटगांव फाटक पर हुई घटना के बाद मौके पर आये रेलवे पुलिस और यूपी पुलिस के अधिकारियों को प्रत्यक्षदर्शियों ने पूरी घटना को बताया। उन्होंने बताया कि रेलवे फाटक गिरा हुआ था और कुछ लोग फाटक के नीचे से उसे पार जा रहे थे। इसी बीच दो ट्रेने लाइन पर आयी। जिसमें पहली कालका मेल और उसी समय दूसरी लाइन पर ईएमयू ट्रेन के आने से लाइन पर खड़े लोग उसकी चपेट में आ गये।

उन्होंने बताया कि घटना के समय स्कूटी सवार व्यक्ति की मौके पर मौत हो गयी। कुछ लोग बाइक और साइकिलों से लाइन पार कर रहें थे, जो ट्रेन की चपेट में आने से घायल हो गये है। मौके पर आयी विजय नगर थाने की पुलिस ने दो लोगों को सरकारी अस्पताल और दो लोगों को दिल्ली के जीबी अस्पताल के ​भेजवाया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper