लखनऊ: इंदिरानगर में विवाहिता की गला कसकर हत्या

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इन्दिरानगर इलाके में महिला की साड़ी के फंदे से गला दबाकर हत्या कर दी गयी। उसका शव घर में संदिग्ध हालात में मिला है। हत्या के बाद से पति फरार बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि पति के किसी अन्य महिला से अवैध संबंध हैं, जिसके चलते पति-पत्नी के बीच विवाद होता रहता था। फरार पति लोहिया अस्पताल में संविदा पर सफाईकर्मी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भजा था, जिसमें मौत का कारण हैंगिग आने से मामला उलझ गया है।

सीतापुर जनपद के ग्राम बरगदिया थाना संदना निवासी सविता सिंह पत्नी नीरज सारस्वत ने इन्दिरानगर पुलिस को बताया कि वह छह माह से इन्दिरानगर के पन्तनगर मोहल्ले में किराये के प्लाट पर रहती है। उसकी बड़ी बहन सरिता (30) उसके प्लाट से कुछ दूर स्थित किराये के मकान में 7 और 8 साल के दो बच्चों के साथ रहती थी। सरिता का विवाह 10-11 साल पहले गांव बिजहाड़ा रेउसा सीतापुर निवासी दिनेश के साथ हुआ था। दिनेश सीतापुर में ही रहता था। लोहिया हास्पिटल में संविदा पर सफाईकर्मी की नौकरी करने के दौरान वह घर आता-जाता था। सविता का कहना है कि पिछले हफ्ते दिनेश घर आया था, इसके अलावा शनिवार शाम को भी वह क्षेत्र में दिखायी दिया था।

सविता के अनुसार रविवार शाम करीब 4 बजे सरिता का बड़ा बेटा घर आया और उसने बताया कि मम्मी के गले में दुपट्टा बंधा है और वह मर गयी है। इस जानकारी पर सविता उसका पति नीरज कई रिश्तेदारोें के साथ घुर्रमनगर स्थित पंचमुखी शिव मन्दिर के पास सरिता के कमरे में गये तो देखा कि वह औंधे मुंह जमीन पर पड़ी थी। उसके गले में साड़ी का फंदा कसा था। उसकी नाक व मुंह से खून बह रहा था। उसकी मौत हो चुकी थी। घर में उसका पति दिनेश भी नहीं था। इस पर उसने पुलिस को सूचना दी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper