लखनऊ की तहजीब और लहजा हमेशा प्रभावित करता है: पुलकित

लखनऊ: ‘फुकरे’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ जैसी फिल्मों से दर्शकों को गुदगुदाने वाले पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा व मनजोत सिंह सोमवार को लखनऊ में थे। कलाकारों ने कहा कि इन फिल्मों से हमें दर्शकों का बहुत प्यार मिला और हम चाहते हैं कि फुकरे-3 और फुकरे-4 भी बने।

पुलकित सम्राट लखनऊ के बारे में बताते हैं कि इस नगर की तहजीब और लहजा हमेशा बहुत प्रभावित करता है, लेकिन मेट्रो के कारण सड़कों पर चलना मुश्किल हो गया है। इस साल प्रदर्शित हुई ‘थ्री स्टोरीज’ में प्रमुख भूमिका निभा चुके पुलकित ने कहा कि मैं कई फिल्मों में काम कर रहा हूं, लेकिन अभी इनके बारे में बता नहीं सकता।

हाल ही में ‘थ्री स्टोरीज’ में नजर आए पुलकित कहते हैं कि पिछले साल का एंड और इस साल की शुरुआत काफी अच्छी रही है। आगे भी अच्छे की उम्मीद है। इन दिनों मैं एक फिल्म के लिए काम कर रहा हूं जिसमें मेरा किरदार काफी अलग है। जहां तक सवाल मीनिंगफुल सिनेमा के ट्रेंड का है तो यह ट्रेंड आज का नहीं है। हमारी इंडस्ट्री में ‘अर्थ’ और ‘मदर इंडिया’ जैसी अच्छी फिल्में बनती आ रही हैं। हां, क्योंकि अब बहुत सारे मीडियम हैं, दर्शकों को वर्ल्ड सिनेमा देखने के अवसर मिल रहे हैं। अब दर्शक अलग तरह की फिल्में देखना भी पसंद कर रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper