लखनऊ के इन्दिरा नहर में दो युवकों के शव मिले, शिनाख्त नहीं

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लगातार शवों के मिलने का सिलासिला जारी है। इसी क्रम में मंगलवार को चिनहट के इन्दिरा नहर में दो युवकों के शव मिले हैं। इससे पहले सोमवार को तालकटोरा के राजाजी पुरम नाले में एक युवक की सिर कटी लाश मिली थी। पुलिस अभी तक मृतक की पहचान कर नहीं सकी थी, कि इन्दिरा नहर में दो शव मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

क्षेत्राधिकारी दीपक कुमार सिंह ने बताया कि चिनहट के इन्दिरानगर नहर में मंगलवार की सुबह स्थानीय लोगों ने दो शवों को उतराते हुए देखा। इसकी सूचना डॉयल 100 पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी राजकुमार मय फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये। उन्होंने देखा कि दो शव नहर के भीतर लगी एक लकड़ी की बल्ली से फंसे हुए हैं। उन्होंने शवों को निकालने के लिए प्रयास शुरु कर दिया है।

थाना प्रभारी का कहना है कि नहर के पानी का बहाव तेज होने के कारण अभी किसी को नहर में उतारा नहीं गया है। शवों को नहर से निकालने का प्रयास जारी है। प्रथमदृष्टया यह दोनों शव युवकों के हैं, पानी में बहकर आये और यहां फंस गये हैं। मामले की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि सोमवार को एक युवक की सिर कटी लाश तालकटोरा थाना इलाके राजाजी पुरम के नाले में मिला था। 24 घंटे होने के बावजूद अभी तक पुलिस शव की शिनाख्त नहीं कर सकी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper