लखनऊ के दो होटल अग्निकांड में योगी ने प्रकट किया दुःख

लखनऊ: चारबाग स्थित दो होटल विराट इण्टरनेशनल और एसएसजी इंटरनेशनल होटल में आग लगने से चार लोग जिंदा जल गए। जबकि कई लोग गंभीर रुप से झुलसे है। इस अग्निकाण्ड की घटना व आग से लोगांं की मृत्यु पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने अधिकारियों को निदेर्शित किया है कि अग्निकांड में घायलां को समुचित इलाज मुहैया कराया जाये। यह आग कैसे लगी है, इसकी मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिये है। मुख्यमंत्री ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

वहीं, कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने कहा है कि होटल में आग लगने की मजिस्ट्रियल जांच होगी।. हादसे की जांच रिपोर्ट एक सप्ताह में तैयार की जायेगी। चारबाग के सभी होटलों में सुरक्षा और अतिक्रमण की जांच की जायेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper