लखनऊ जंक्शन के प्लेटफार्म नम्बर छह से चलेगी लखनऊ मेल

लखनऊ ब्यूरो। राजधानी की वीआईपी ट्रेन लखनऊ मेल मंगलवार से लखनऊ जंक्शन के प्लेटफार्म नम्बर छह से चलेगी। सोमवार तक यह ट्रेन प्लेटफॉर्म नम्बर एक से रवाना होती थी।

पूर्वोत्तर रेलवे (एनई) के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक स्वदेश कुमार सिंह ने मंगलवार को यहां बताया कि ट्रेन में दो अतिरिक्त कोच लग गए हैं। अब 22 कोचों से लैस होकर यह ट्रेन आज से लखनऊ जंक्शन के प्लेटफार्म नम्बर छह से चलेगी। सोमवार तक यह ट्रेन प्लेटफॉर्म नम्बर एक से रवाना होती थी।

उन्होंने बताया कि प्लेटफॉर्म नम्बर एक से चलने की वजह से यात्रियों को काफी लम्बा पैदल चलना पड़ता था। इसलिए यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।

वाणिज्य प्रबंधक ने बताया कि कैब-वे के प्लेटफार्म नम्बर छह से लखनऊ मेल के चलने से यात्रियों को अधिक पैदल नहीं चलना पड़ेगा। इसलिए अब यात्रियों को लखनऊ मेल को पकड़ने के लिए कैब-वे के प्लेटफार्म नम्बर छह पर आना पड़ेगा। इस ट्रेन को प्लेटफार्म नम्बर छह से चलाने की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper