लखनऊ पहुंची भारत व वेस्टइं​डीज क्रिकेट टीम, महापौर संयुक्ता भाटिया ने किया स्वागत

लखनऊ: भारत-वेस्टइंडीज की क्रिकेट टीमें सोमवार को राजधानी लखनऊ पहुंची। दोनों टीमें नवनिर्मित इकाना स्टेडियम में 06 नवम्बर को टी-20 मैच खेलेंगी। इस स्टेडियम में पहली बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच होने जा रहा है।

राजधानी में 27 वर्षों बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टी-20 मैच इकाना स्टेडियम में 06 नवम्बर को खेला जाएगा। इसको लेकर दोनों टीमें सोमवार को अमौसी एयरपोर्ट पर पहुंची। खिलाड़ियों के स्वागत के लिये लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया, जिला व पुलिस प्रशासन के अलावा अन्य विभाग के ​अधिकारी मौजूद रहे। स्वागत के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों टीमों को लखनऊ के हयात होटल में पहुंचाया गया। यहां भी दोनों टीमों का स्वागत हुआ।

प्रदेश में नवनिर्मित स्टेडियम में आयोजित मैच को लेकर हर कोई उत्साहित है। अमौसी एयरपोर्ट पर खिलाड़ियों के दीदार के लिये सुबह से ही प्रशंसकों का जमावड़ा लगा रहा। हालांकि खिलाड़ियों के समीप पहुंचना मुश्किल होता है तो इस दशा में उनके प्रशंसक दूर से ही हाथों से इशारा करते नजर आए। इस दौरान खिलाड़ियों ने भी इशारे-इशारे में उनके वेलकम को स्वीकार किया। वहीं, एयरपोर्ट पर तैनात कर्मचारी, अधिकारी खिलाड़ियों के साथ सेल्फी लेते भी नजर आए।

सुरक्षा को लेकर स्टेडियम मैनेजमेंट ने कड़े इंतजाम किए हैं। क्रिकेट प्रेमियों के लिए यह निराशा भरी खबर हो सकती है। इकाना स्टेडियम के मीडिया अधिकारी पवन की मानें तो कोई भी सामान अंदर नहीं जाएगा, जिसे दूर तक फेंक जा सके। यह व्यवस्था सुरक्षा को देखते हुए की गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper