लखनऊ पुलिस उप आयुक्तों के कार्यक्षेत्र में बदलाव

 

लखनऊ: राजधानी की सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत करने के लिए पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने पुलिस उप आयुक्तों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। बदलाव के क्षेत्र में सोमेन वर्मा को पुलिस उप आयुक्त मध्य से हटाकर उन्हें पुलिस उप आयुक्त पश्चिमी भेजा गया है।

इसी तरह देवेश कुमार पाण्डेय को पुलिस उप आयुक्त पश्चिमी पुलिस उपायुक्त उत्तरी, रईस अख्तर को पुलिस उप आयुक्त उत्तरी पुलिस उपायुक्त यातायात और डॉ. ख्याति गर्ग को पुलिस उप आयुक्त मध्य के अलावा (अतिरिक्त प्रभार यूपी-112) की जिम्मेदारी दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper