लखनऊ फिर हुआ शर्मसार, महिला से दुष्कर्म का प्रयास, बचाने आए पति पर हमला

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ आशियाना में कपड़े बदल रही महिला को पड़ोसी युवक तांकझांक करने लगे। महिला को अकेला देख आरोपित जबरन घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास करने लगे। चींख-पुकार सुनकर पति बचाने दौड़ा तो आरोपित धारदार हथियार से हमला कर फरार हो गया। पीड़िता वूमेन पॉवर लाइन पर सूचना देने के साथ ही घायल पति को लेकर थाने पहुंची, जहां पुलिस ने उन्हें फटकार के भगा दिया। पीड़िता ने पुलिस को सीसी फुटेज की बात भी कही है।

कपड़ा व्यापारी पत्नी मानसी (काल्पनिक नाम) व बच्चे के साथ बंगला बाजार में रहते हैं। पीड़िता का आरोप है कि बुधवार सुबह करीब ग्यारह बजे पति कमरे में सो रहे थे। घरेलू काम निपटाने के बाद बाथरूम में नहाकर वह कपड़े बदल रही थी। इसी दौरान पीड़िता को लगा कि कोई अंदर झांक रहा है। यह आभास होने पर वह हड़बड़ा कर कमरे में भागी।कमरे में लगे सीसी कैमरे में देखा तो अपूर्व व आयुष नामक युवक कैमरे को तोड़कर घर में घुसने का प्रयास कर रहे थे, जबकि बगल में खड़े नरेन्द्र व सतेन्द्र ने दुष्कर्म की बात कह रहा है।

शोरगुल सुन पति बचाव में आया तो आरोपित ने उनपर धारदार हथियार से हमला कर किया और भाग निकला। खून से लथपथ व्यक्ति जमीन पर गिर पड़ा।पत्नी ने मदद के लिए वूमेन पॉवर लाइन पर शिकायत करने के साथ ही आशियाना थाने घायल पति को लेकर पहुंची। पुलिस ने सुनने के बजाए दम्पत्ति को फटकार कर बैरंग लौटा दिया। पीड़िता का कहना है कि मकान के सीसी कैमरे की रिकार्डिग उनके पास मौजूद है। पीड़िता ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के पास गुहार करने की बात लिखी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper