लखनऊ फिल्म फोरम लांच

लखनऊ: लखनऊ को सिने जगत के केंद्र के रूप में विकसित करने के लिए एमरन फाउंडेशन ‘एमरन फाउन्डेशन लखनऊ फिल्म फोरम’ की भी स्थापना करने जा रहा है। लखनऊ फिल्म फोरम दिसंबर माह में एक दिवसीय कार्यक्रम करने जा रहा है जहाँ एक ही मंच पर विभिन्न विषयों पर फिल्मों की स्क्रीनिंग होगी, सिनेमा के सितारों के साथ विचारोत्तेजक वार्ता होगी, और कला सिनेमा के आयामों और शख्सियतों से लोगों को रूबरू कराया जाएगा।

प्रोडक्शन हाउस, सीईओ, वेब सीरीज और कॉस्टिंग डायरेक्टर से लेकर अभिनेताओं तक, लखनऊ को इन सबसे मिलने और सीखने का मौका मिलेगा। प्रेसिडेंट, रेणुका टंडन का विश्वास है कि यह पहल लखनऊ में युवाओं के लिए रोजगार के नए अवसर लाएगी। यह उत्तर प्रदेश और मुम्बई के बीच की दूरी को भी कम करने में सहायक होगी। जेनेरल सेक्रेटरी दिवाकर भट्टाचार्य का मानना है कि यह फोरम हमारे सिने जगत के सपने देखने वाले लोगों को फिल्म क्षेत्र की बड़ी शख्सियतों से सीखने का मौका देगा और उन्हें सिनेक्लिनिक का हिस्सा बनने का भी मौका मिलेगा।

वंदना अग्रवाल का मानना है कि दक्ष पीठ एमरेन फाउंडेशन का मानवीय पक्ष है। यह लैंगिक समानता, महिला सशक्तीकरण और सामाज के युवा एवं कमजोर वर्ग के उत्थान के लिए समर्पित है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper