लखनऊ में खुला आई वॉश हब का नया स्टोर

लखनऊ: आई वॉश हब ब्रैंड का एक और स्टोर गोमतीनगर स्थित वैभवखंड में खुल गया है। इस स्टोर का उद्धघाटन प्रसिद्ध टीवी स्टार अली गोनी ने किया। इस मौके पर आई वॉश के डायरेक्टर यश उदय सिंह, रेखा सिंह और हर्ष उदय भी मौजूद थे।

आई वॉश के डायरेक्टर यश उदय सिंह ने बताया कि स्टोर अपने प्रकार का पहला चैन लाउडंरी कैफ़े है जो कि घर बैठे आपको लांड्री ड्राई क्लीन और कार वाश जैसे कईं अन्य सुविधाएं देता है। आई वॉश हब की सुविधाए पाने के लिये आप अपने स्मार्ट फोन पर इसका ऐप भी डाउनलोड कर सकते हैं जिसके जरिये आप घर बैठे-बैठे ही सारी सुविधाये चंद मिनटों में पा सकेंगे। और तो और ग्राहक कॉल करके या फिर किसी भी नज़दीकी स्टोर पर जाकर भी इस स्टोर की सेवाओं का लाभ ले सकता है।

आई वॉश कंपनी का सिर्फ एक ही मकसद है कि कैसे ज्यादा से ज्यादा लोगों तक किफ़ायती दामों पर स्वच्छता सम्बन्धी सेवा उपलब्ध कराई जाये। सभी स्टोर्स में स्टूडेंट्स के लिए विशेष सुविधाए उपलब्ध है जिनका लाभ वो किसी भी नज़दीकी स्टोर से स्टूडेंट कार्ड दिखा कर ले सकते है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper