लखनऊ में चिकित्सक हत्या कर शव सड़क किनारे फेंका

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मड़ियाव क्षेत्र में बीती रात बदमाश एक चिकित्सक की गला रेतकर हत्या कर दी और शव को सड़क किनारे फेंक फरार हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घरवालों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है। पुलिस को मौके से चिकित्सक की बाइक बरामद हुई है।

पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से गोंडा निवासी डॉ. असगर अली (45) ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के कैम्पवेल रोड पर अपने परिवार के साथ रहते हैं। वह ठाकुरगंज में स्थित बालागंज हॉस्पिटल में तैनात थे। सोमवार देर रात उनका शव मड़ियांव थाना क्षेत्र के गौरा भीठ में सड़क किनारे लहूलुहान पड़ा मिला। उनका गला रेता गया था। सूचना मिलने पर एएसपी ट्रासंगोमती हरेंद्र कुमार समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटना स्थल की पड़ताल की। जहां पुलिस को मृतक की बाइक भी बरामद हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना प्रभारी मड़ियांव अमरनाथ वर्मा ने बताया कि मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की पड़ताल की जा रही है। पुलिस ने बताया कि कुछ सुराग हाथ लगे हैंख् मामले की जांच कर जा रही है। चिकित्सक किसके साथ और कब यहां आए या लाए गए इसके लिए पुलिस मड़ियांव इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खांगाल रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper