लखनऊ में चोरी के शक में मालिक ने रस्सी से बांधकर बच्चों को घसीटा, वीडियो वायरल

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चोरी के शक में तीन नाबालिग लड़कों की जमकर पिटाई की गई। यही नहीं, उन्हें रस्सी से बांधकर घसीटा भी गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति को तीन नाबालिग लड़कों पर टायर चोरी का शक था।

वीडियो वायरल होने के चलते ठाकुरगंज पुलिस के संज्ञान में यह मामला आया और उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज कर ली। आरोपी की पहचान सत्येंद्र मिश्रा और कृष्णा सक्सेना के रूप में हुई हैं।

30 सेकंड के वीडियो में सत्येंद्र और कृष्णा तीनों बच्चों को रस्सी से बांधकर घसीटते हुए दिखाई दे रहे है। बाल अधिकार कार्यकर्ता आरोपियों के खिलाफ सख्त पुलिस कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। एडीसीपी ने कहा, “घटना जाहिर तौर पर रविवार को हुई और वीडियो क्लिप शाम को वायरल हो गई।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper