लखनऊ में जेईई और नीट परीक्षा कराए जाने के विरोध में प्रदर्शन कर रहे सपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सोमवार को जेईई और नीट परीक्षा कराए जाने के विरोध में प्रदर्शन कर समाजवादी छात्र सभा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठियां बरसाईं हैं। समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ता सपा के प्रदेश कार्यालय से निकलकर राजभवन की तरफ बढ़ रहे थे। तभी पुलिस ने गौतमपल्ली चौराहे पर रोकने के लिए लाठी चार्ज किया, जिसमें कुछ कार्यकर्ताओं को हल्की चोटे भी आई हैं। पुलिस की बात मानने पर कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया।

कोरोना के बढ़ते केस के बीच जेईई और नीट परीक्षा होने को यूपी में विपक्ष लगातार हमलावर हैं। रोज प्रदर्शन किए जा रहे हैं। इस कड़ी में आज भी समाजवादी छात्र सभा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजय सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं का दल राजभवन प्रदर्शन करने जा रहा था। जिसे पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। लेकिन कार्यकर्ता राजभवन जाने पर अड़े रहे । इसी में पुलिस से नोकझोंक बढ़ गई। इसपर पुलिस ने इन कार्यकर्ताओं पर बल प्रयोग किया। बाद में इन कार्यकर्ताओं को गिरफ़्तार करके इको गार्डन ले गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper