लखनऊ में टाइल्स कारीगर की गोली मारकर हत्या

लखनऊ: चिनहट इलाके में टाइल्स कारीगर नीरज रावत (20) को किसी ने गोली मार दी। साथी लेकर उसे ट्रामा सेन्टर पहुंचे, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाराबंकी जनपद के मऊ थाना देवा निवासी नीरज यादव पुत्र राजेश रावत टाइल्स लगाने का काम करता था। शुक्रवार रात वह अपने मित्र विजय, अमन, मोहित व एक अन्य के साथ दो मोटरसाइकिलोें से कहीं जा रहे थे। बेहटा मोड़ पर विजय की बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया तो विजय ने दूसरी बाइक से थोड़ा पेट्रोल ले लिया और पेट्रोल टंकी तलाश में एक साथी को लेकर चला गया।

दूसरी बाइक से नीरज, मोहित व अमन चले गये। विजय का कहना है कि रास्ते में अमन का फोन आया कि विजय को किसी ने गोली मार दी है। उसने अमन से कहा कि डा. राम मनोहर लोहिया हास्पिटल पहुंचो वहीं आ रहा हूं। जब अमन व उसके साथी नीरज को लेकर वहां गये तो हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरोें ने ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया। इस बीच पुलिस भी लोहिया हास्पिटल पहुंच चुकी थी। पुलिस नीरज को उनके साथ ट्रामा सेन्टर ले गयी, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस का कहना है कि अमन ने पुलिस से कहा कि नीरज रास्ते में पड़ा था, जबकि उसका साथी विजय का कहना है कि अमन ने उसे फोनकर बताया था कि किसी ने नीरज को गोली मार दी है। नीरज के साथी विजय, मोहित, अमन व एक अन्य की भूमिका संदिग्ध हो गयी है। देर रात पुलिस उनसे कोतवाली में पूछताछ कर रही थी, जिसमें जानकारी मिली है कि चिनहट के नेवादा के पास घटना हुई थी। यह भी पता चला है कि उन लोगोें के पास एक तमंचा था, जिसे नीरज चलाकर चेक कर रहा था, तभी गोली चल गयी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper