लखनऊ में ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में पलटी, 10 लोगों की मौत

लखनऊ । लखनऊ के इटौंजा में कुम्हारवां रोड पर गद्दीनपुरवा के पास तालाब में ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई है । IG लक्ष्मी सिंह ने कहा,”SDRF की सहायता से सभी लोगों को निकाला गया है। 37 लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है। 10 लोग मृत पाए गए, टीमें बनाकर पंचनामा कराने की कार्रवाई शुरु हो गई है।”

जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार ने बताया कि एक ट्रैक्टर ट्राली पर सोमवार को कुछ लोग सवार होकर आयोजन के लिए जा रहे थे, तभी उसकी एक ट्रक से भिंड़त हो गई जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल है। घायलों का उपचार चल रहा है। मौके पर सभी अधिकारी मौजूद हैं। राहत बचाव कार्य तेजी से चल रहा है।

स्थानीय लोगों के अनुसार सीतापुर के अटरिया स्थित तिकौली गांव से मुंडन को एक परिवार निकला थाा। नवरात्रि के पहले दिन इटौंजा के ऊनई देवी मंदिर में मुंडन होना था। इसके लिए पूरा परिवार रिश्तेदारों व परिचितों के साथ ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार होकर मंदिर जा रहा था। ट्रैक्टर-ट्रॉली असनहा के गद्दीपुरवा गांव के पास पहुंची, इसी बीच बेहटा की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर-ट्रॉली सीधे सड़क किनारे बड़े तालाब में जा गिरी। इस हादसे में घायलों को निकालने के लिए एनडीआरएफ की टीम और गोताखोर लगे हुए हैं।

बचाव के लिए दोनों तरफ के रास्तों को ब्लॉक किया गया है। क्रेन मंगवा ली गई है। ट्रैक्टर-ट्राली को बाहर निकाला गया है। 8 से ज्यादा एंबुलेंस मौके पर भेजी गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper