लखनऊ में ट्रक ने रोडवेज बस को मारी टक्कर, 25 यात्री घायल

लखनऊ: लखनऊ के समतामूलक चौराहे के पास मंगलवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने रोडवेज बस को टक्कर मार दी। मार्ग दुर्घटना में बस में सवार 25 यात्री गंभीर रुप से घायल हो गये, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। वहीं, ट्रक को कब्जे में लेकर फरार चालक की गिरफ्तारी शुरु कर दी।

यात्रियों के अनुसार कैसरबाग बस अड्डे से सुबह गोरखपुर के लिए रोडवेज बस सवारियों को लेकर बस से निकली। अभी वह समता मूलक चौराहे के पास पहुंची ही थी कि तभी तेज रफ्तार एक ट्रक ने बस में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस में सवार 25 सवारी गंभीर रुप से घायल हो गये। घटना से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया । इसी का फायदा ऊठाकर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

लखनऊ

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को बाहर निकाल कर इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। अस्पताल में भर्ती मरीजों में शाहजहांपुर निवासी लालाराम, सुग्रीव यादव निवासी गोपालगंज बिहार, सतेंद्र गौड़ निवासी कुशीनगर, राजपाल निवासी शाहजहांपुर, सुभाषचंद्र गुप्ता निवासी गाजीपुर, महेश निवासी गोरखपुर, गणेश और उसकी बेटी अन्नू (5) निवासी गोरखपुर, गोविंद निवासी सिद्धार्थनगर, सर्वेश कुमार निवासी शाहजहांपुर, लालकरन निवासी शाहजहांपुर, जुल्फकार अनसारी निवासी कुशीनगर, बालेश्वर निवासी मोतिहारी बिहार, शामा निवासी देवरिया समेत 25 यात्री घायल हुए हैं।
पुलिस के मुताबिक, बस चालक की हालत बेहद गंभीर है, ट्रक को कब्जे में लेकर फरार चालक की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper