लखनऊ में तीन बच्चों की मां ने फांसी लगा दी जान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आलमबाग क्षेत्र रेलवे कालोनी में रहने वाली महिला ने शुक्रवार सुबह घर में खुद को अकेला पाकर कमरे में दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। घर पहुंचे पति ने जंगले से झांक कर देखा तो पत्नी का शव फंदे से झुल रहा था। पति की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मूलरूप से जनपद प्रतापगढ़ के रहने वाले राजकुमार पुत्र राम प्यारे तिवारी आलमबाग के पंजाब नगर रेलवे कालोनी में अपनी पत्नी लक्ष्मी तिवारी (35), दो बेटों राहुल (16), रोहन (10) व पुत्री सोनाली (14) के साथ रहते हैं और पास में जूस की दुकान लगाते हैं। पति राजकुमार के मुताबिक रोज की तरह शुक्रवार सुबह तीनों बच्चे स्कूल चले गये थे और वह अपनी दुकान चला गया था। इस बीच पत्नी लक्ष्मी घर में अकेली थी। उसने कमरे को अन्दर से बन्द कर छत में लगे लोहे के र्गडर में दुपट्टे का फंदा डालकर फांसी लगा ली।

पति राजकुमार ने गांव से आए पिता की जानकारी देने के लिए के उसे कई बार फोन किया तो फोन नहीं उठा। फोन न उठता देख घर पहुंचे पति ने कमरे का दरवाजा अन्दर से बंद देखा तो उसने आवाज लगाई, लेकिन उसे कोई जवाब नहीं मिला। जंगले से झांक कर देखा तो पत्नी की लाश फंदे से लटकी थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper