लखनऊ में दुष्कर्म के बाद 16 वर्षीय लड़की की हत्या, पिता की तहरीर पर आरोपी शाहिद गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इंदिरा नगर इलाके में एक 16 वर्षीय लड़की की रेप के बाद हत्या कर दी गई. लड़की का शव उसी के घर में फंदे से लटका हुआ मिला. आरोपी लड़के का नाम शाहिद है. पुलिस ने लड़की के पिता की तहरीर पर आरोपी शाहिद के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस शाहिद से पूछताछ में जुटी है.

दरअसल, मामला इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के तकरोही इलाके का है. लड़की के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि समुदाय विशेष का लड़का शाहिद उसकी बेटी को काफी समय से परेशान कर रहा था. आज वह लोग घर पर नहीं थे, बेटी अकेली ही थी. पता नहीं अचानक कहां से शाहिद घर पहुंच गया. उसने बेटी के साथ पहले तो रेप किया. जब इससे भी मन नहीं भरा तो उसकी हत्या कर शव को पंखे से लटका दिया.

लड़की के पिता ने बताया कि वह लोग बाजार गए हुए थे. इसी दौरान मोहल्ले के रहने वाले एक व्यक्ति ने फोन पर जानकारी दी कि आपके घर से चीखने-चिल्लाने की आवाज आ रही है. जब तक वह लोग बाजार से घर पहुंचते, आरोपी शाहिद वहां से भाग चुका था. पिता ने आरोप लगाया कि शाहिद काफी समय से बेटी को परेशान कर रहा था. उन्होंने इसको लेकर शाहिद से बातचीत भी की थी और इस तरह की हरकतें बंद करने को कहा था, लेकिन फिर भी वह नहीं माना.

वहीं घटना को लेकर इंदिरा नगर पुलिस का कहना है कि आरोपी शाहिद से पूछताछ की जा रही है. मृतक लड़की के पिता की तहरीर के आधार पर शाहिद के खिलाफ रेप और हत्या का मामला दर्ज किया गया है. लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper