लखनऊ में पुलिस ने बिछाया जाल, पकड़ा गया इनामी बदमाश बबलू पहाड़ी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में दस हजार के इनामी बदमाश बबलू पहाड़ी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बबलू के पकड़े जाने पर अपराध जगत के कई अपराधियों की गतिविधियों की जानकारी पुलिस को लगी है।

ठाकुरगंज थाने पर तैनात एसआई जगतपाल, एसआई पवन मिश्रा व एसआई प्रदीप कुमार सिंह को सूचना लगी कि कैम्पेल रोड पर शातिर किस्म का अपराधी बबलू उर्फ पहाड़ी गुजरने वाला है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम ने जाल बिछाया और सिपाही रईस मंजिल ने उसे पहचाना। बालागंज इलाके से निकल रहे बबलू को दौड़ाकर गिरफ्तार कर लिया गया।

लखनऊ में एक नई गैंग बनाकर सक्रिय बबलू की गिरफ्तारी के बाद ठाकुरगंज थाने की पुलिस को अपराध जगत के कई अपराधियों की मौजूदा गतिविधियों की जानकारी मिली है। वहीं ये भी जानकारी हाथ लगी है कि बबलू ने खुद की गैंग बना ली है, जिसमें आसपास के​ जिलों में सक्रिय अपराधियों के साथ ही कुछ स्थानीय अपराधी शामिल हैं।

बता दें कि इनामी बबलू पहाड़ी के ऊपर कई अपराधिक घटनाओं में शामिल होने का आरोप है। उसके खिलाफ हत्या का प्रयास, लूट, डकैती जैसे मुकदमें दर्ज हैं। ठाकुरगंज पुलिस इन सभी मुकदमों में पिछले छह माह से वांछित रहें बबलू के खिलाफ विधिक कार्यवाही कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper