लखनऊ में फिर दिखा पिटबूल का खौफनाख चेहरा,मां के साथ पार्क में टहल रहे लडके पर किया हमला

 


लखनऊ के गोमतीनगर के विरामखंड-2 में शनिवार रात घर के पास टहल रहे युवक को पिटबुल ने नोंच लिया। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक पिटबुल को एक लड़का टहला रहा था। इस दौरान ही उसने अचानक पार्क में टहल रहे एक युवक पर हमला बोल दिया था। युवक जब तक खुद को बचाता, पिटबुल ने उसने हाथ पर नोच लिया। घायल युवक को सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। उधर युवक पर हमले के बाद पिटबुल को टहला रहा किशोर वहां से भाग निकला।

सीसी फुटेज के आधार पर युवक का पता लगाया जा रहा है। इससे पहले शुक्रवार रात को वृन्दावन कालोनी में एक युवक को कुत्तों ने नोच लिया। उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक विरामखंड-2 में घटना शनिवार रात 10:30 बजे हुई। यहां रहने वाला मृदुल मिश्र (20) खाना खाने के बाद अपनी मां के साथ टहल रहा था। वहीं पर तीन चार लोग अपने कुत्ते को टहला रहे थे। इन्हीं में एक किशोर पिटबुल के साथ था। अचानक यह पिटबुल उसकी तरफ दौड़ पड़ा।

वह कुछ समझता, तभी पिटबुल ने उस पर हमला कर दिया। मृदुल ने बचने की कोशिश की लेकिन पिटबुल ने उसके हाथ पर कई जगह नोंच लिया। पैर को भी पकड़ने की कोशिश की। लेकिन आस पास के लोग दौड़ पड़े तो वह हटा। इस बीच वहां लोगों ने मृदुल को उठाया। भाई की मदद से उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया। इस अफरातफरी के बीच ही किशोर अपने पिटबुल को लेकर वहां से भाग निकला। इलाज के बाद ये लोग मौके पर पहुंचे तो वहां पिटबुल और उसके मालिक के बारे में कुछ पता नहीं चला।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper