लखनऊ में फिर से फूटा कोरोना बम, एक दिन में आए 64 पॉजिटिव

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। लखनऊ में बुधवार को एक बार फिर कोरोना विस्फोट हुआ। एक दिन में दूसरा सर्वाधिक 64 संक्रमित मामले सामने आए हैं। इसमें 23 पीएसी, 13 इंश्योरेंस कंपनी शाहनजफ रोड, 8 इंदिरानगर के एक संक्रमित परिवार के, चार आलमबाग के एक संक्रमित परिवार के व आठ अन्य इलाकों से हैं।

ऐसे में अब राजधानी में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 887 हो गई है। वहीं, बाराबंकी में पीएसी के चार जवानों समेत पांच की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। उधर, हरदोई में छह लोगों में कोरोना मिला है।

बता दें, इससे पहले 16 जून को एक दिन में सर्वाधिक 66 मरीज मिले थे। उससे अभी यह एक कम है। लॉकडाउन में इससे पहले एक दिन में 18 अप्रैल को 56 मरीज मिले थे। लॉकडाउन से ऐसा तीसरी या चौथी बार हुआ है। जब एक दिन में 50 से अधिक मरीज मिले हैं। पिछले 10 दिन में दूसरी बार एक दिन में 60 से अधिक मरीज मिले हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper