लखनऊ में बदमाशों, पुलिस के बीच मुठभेड़, 2 पुलिसकर्मी घायल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पारा इलाके में बुधवार देर रात एक अपार्टमेंट के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में 50 हजार का ईनामी बदमाश नरेश भाटी घायल हो गया। नरेश भाटी फरार हो गया लेकिन पुलिस ने उसके एक साथी कुलदीप जाट को गिरफ्तार कर लिया है जबकि इस दौरान दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए।

लखनऊ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि बुधवार देर रात पुलिस और बदमाशों का आमना सामना हो गया। यह घटना पारा इलाके के हंसखेड़ा में हुई। दीपक कुमार के मुताबिक नरेश पर 50 हजार का इनाम था। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की जिसमें दो सिपाहियों को भी गोली लगी है।

पुलिस के मुताबिक नरेश मूलरूप से गौतमबुद्घ नगर के देवटा दनकौर का रहने वाला है। वहीं पकड़ा गया उसका साथी बागपत के बसी थाना खेकड़ा का निवासी है। दोनों बदमाश राजधानी में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने आए थे, उसी दौरान पुलिस को भनक लग गई।

पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में नरेश भाटी के पैर में गोली लगी है। बदमाशों की गोली से सरोजनीनगर थाने में तैनात सिपाही अरविंद और मुकेश भी घायल हो गए हैं। उन्होंने बताया कि मुकेश के हाथ में व अरविंद के पैर में गोली लगी है। सभी को लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिपाहियों का इलाज चल रहा है। पकड़े गए बदमाश कुलदीप से पूछताछ की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper