लखनऊ में बन्द मकान में मिला अधेड़ का शव, हत्या की आशंका

लखनऊ: कैसरबाग इलाके में शनिवार को एक बन्द मकान में वृद्ध का शव पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस ने मामले की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घरवालों ने हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस के मुताबिक, मजहुलगंज निवासी संजय का शव उसके कमरे में संदिग्ध हालत में पड़ा मिला। घरवालों ने अधेड़ की हत्या का आरोप लगाकर डॉयल 100 पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

क्षेत्राधिकारी अमित राय का कहना है कि घरवालों ने लेनदेन को लेकर पड़ोसी युवक पर हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं, प्रथमदृष्टया तहकीकात में यह पता चला है कि अधेड़ शराब का लती था, जिस कारण उसकी मौत हुई हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, जल्द ही खुलासा कर दिया जायेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper