लखनऊ में बेकाबू कार ने मां-बेटे को रौंदा, महिला की मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गुडम्बा स्थित पहाड़पुर चौराहे के पास बेकाबू कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौत हो गयी, जबकि बेटा बुरी तरह घायल हो गया। यह घटना उस वक्त हुई जब मां-बेटा एक वैवाहिक समारोह से वापस आ रहे थे। वहीं, बंथरा स्थित कासिमखेड़ा में घर के बाहर खेल रहे बालक को अनियंत्रित कार ने रौंद दिया। चींख सुनकर घरवाले दौड़े लेकिन तब तक चालक कार लेकर भाग चुका था।

बाजारखाला के हैदरगंज निवासी गुरु प्रसाद शुक्ला संविदा पर शिक्षक हैं। परिवार में पत्नी सीमा शुक्ला (51) बेटा राजीव व संजीव हैं। सोमवार देर शाम राजीव मां के साथ मोटरसाइकिल से एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने कुर्सी रोड गया था। देर रात वापस लौटते वक्त जैसे ही वे पहाड़पुर चौराहे पर पहुंचे, पीछे से आयी कार ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने सीमा व राजीव कई फीट हवा में उछलकर सड़क पर गिरे। घटना देख स्थानीय लोग व राहगीर मदद के लिए दौड़े। कंट्रोल रूम पर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल मां-बेटे को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने सीमा को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने हादसे की खबर घरवालों को दी, जिसके बाद वे अस्पताल पहुंच गये।सरोजनीनगर संवाददाता के अनुसार मूल रूप से बलिया जिले का रहने वाला राजेश परिवार संग बंथरा के कासिम खेड़ा गांव के पास किराए पर रहता है। वह वहीं पर फेब्रिकेटर की दुकान चलाता है। सोमवार रात करीब नौ बजे राजेश का बेटा प्रभात दरवाजे पर खेल रहा था। इसी बीच बंथरा-बिजनौर रोड से गुजर रही एक बेकाबू कार ने उसे रौंद दिया। पहिये के नीचे आने से प्रभात की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। चीख सुनकर घरवाले बाहर निकले तो बेटे को खून से लथपथ देखा। शोर सुनकर मोहल्लेवाले भी आ गये। पुलिस का कहना है कि कार के बारे में जानकारी जुटायी जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper