लखनऊ में बेकाबू बस ने पांच लोगों को रौंदा, तीन की मौके पर ही मौत

लखनऊ ट्रिब्यून ब्यूरो: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गुरूवार देर शाम बेकाबू बस ने 5 लोगों को रौंद दिया। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी दो गंभीर रूप से घायल हैं। जानकारी के अनुसार ये बस गोमतीनगर से चारबाग जा रही थी।

बता दें कि लखनऊ में गोमती नगर डिपो की 12 नंबर महानगर बस चारबाग के लिए रवाना हुई। इसी दौरान बर्लिंगटन चौराहे पर बस का संतुलन बिगड़ गया। जिससे पांच लोग बस की चपेट में आ गए। इनमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं।

वहीं हादसे से बस में सवार यात्री सहम गए और किसी तरह खिड़कियों से कूद-कूदकर भागने लगे। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने मौके पर खूब हंगामा काटा। हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर भारी पुलिस पहुंची और भीड़ को तितर बितर किया।

एएसपी पूर्वी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि हादसा रात करीब नौ बजे हुआ। एक सिटी बस गोमतीनगर से चारबाग जा रही थी। तभी बर्लिगटन चौराहे पर अचानक बस का ब्रेक फेल हो गया। जिससे बस ने कार और स्कूटी में टक्कर मार दी। बस ने स्कूटी सवार छितवापुर की रहने वाली और सदर बाजार के कोऑपरेटिव बैंक की ब्रांच मैनेजर सुबोधिनी पांडेय, उनकी बेटी गौरी और पैदल जा रहे वजीरगंज के मशकगंज निवासी दुर्गा प्रसाद को कुचल दिया।

इन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। बस ने आगे जाकर कार से टकराई। जिससे कार बिजली के पोल और बस के बीच दब गई। इस हादसे में लखीमपुर के रहने वाले शोभित और लालबाग के हामिद हुसैन वारसी की मौत हो गई। बस के ड्राइवर राजू को पुलिस ने हिरासत में लिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper