लखनऊ में बेकाबू रफ्तार ने ली दो छात्रों समेत तीन की जान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पारा के विक्रमनगर ओवरब्रिज पर शुक्रवार सुबह हिंदुस्तान पेट्रोलियम के बेकाबू टैंकर ने बाइक सवार हाईस्कूल को रौंद दिया। यह घटना उस वक्त हुई जब छात्र बोर्ड परीक्षा देने के लिए साथी को लेने जा रहा था। हादसे के बाद चालक टैंकर लेकर भाग निकला। वहीं, बोर्ड परीक्षा देने जा रहे दो दोस्तों की बाइक पर मलिहाबाद में कार ने ठोकर मार दी। हादसे में एक छात्र की मौत हो गयी, जबकि दूसरा घायल हो गया। इसी थाना में गुरुवार रात बेकाबू बुलेट खम्भे से टकरा गयी। हादसे में युवक की मौत हो गयी।

एलडीए कालोनी कानपुर रोड निवासी रामेश्वर गौतम का बेटा अर्पित गौतम (17) निजी कालेज में हाईस्कूल का छात्र है। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े दस बजे अर्पित बोर्ड की परीक्षा देने के लिए मोटरसाइकिल से दोस्त को लेने पारा जा रहा था। हरदोई रिंग रोड स्थित विक्रमनगर ओवरब्रिज पर सामने से आ रहे एचपी के टैंकर ने बाइक में टक्कर मार दी।बेकाबू टक्कर से अर्पित कई फीट ऊपर उछलकर दूर जा गिरा। घटना देख आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े लेकिन तब तक चालक टैंकर लेकर भाग निकला। राहगीरों ने घायल को उपचार के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हादसे की खबर मिलते ही टेलर पिता रामेश्वर गौतम अस्पताल पहुंचे। तीन भाइयों में अर्पित दूसरे नम्बर पर था। इसी थाना क्षेत्र के बुद्धेश्वर आदर्श विहार निवासी विमल की पत्नी बब्ली रिंग रोड पूर्वीदीनखेड़ा से सरकारी गल्ले की दुकान से राशन लेकर घर आ रही थी। सड़क पार करने के दौरान दुबग्गा की ओर से आ रही कार ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में वह बुरी तरह घायल हो गयी। पुलिस ने घायल बब्ली को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।रहीमाबाद संवाददाता के अनुसरा बाजारखाला के बुलाकी अड्डा निवासी अरशद साथी शमीम (20) निवासी हरचन्दपुर गढ़ी कनौरा आलमबाग के साथ शुक्रवार को मोटरसाइकिल (यूपी 32 एचवी 8709) से मलिहाबाद होते हुए सण्डीला हाईस्कूल बोर्ड परीक्षा देने जा रहा था।

सुबह करीब साढ़े छह बजे ग्राम सरावां के पास हरदोई की ओर से आ रही बेकाबू सफेद कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों दोस्त बुरी तरह घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिए मलिहाबाद स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने शमीम को मृत घोषित कर दिया। मलिहाबाद पुलिस ने घायल अरशद की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इसी थाना क्षेत्र में गुरुवार रात बेकाबू बुलेट मोहान रोड किनारे खम्भे से टकरा गयी। हादसे में बुलेट सवार फैज निवासी पहिया आजमपुर काकोरी की मौत हो गयी। यह हादसा उस वक्त हुआ जब वह एक शादी समारोह में शादी होकर वापस आ रहा था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper