लखनऊ में महिला का अश्लील वीडियो बनाकर किया शोषण

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चिकन वर्क करने वाली महिला का जरदोजी कारोबारी ने अश्लील वीडियो बनाकर शारीरिक शोषण किया। पीड़िता के विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी और आपत्तिजनक मैसेज भेजे। पुलिस से मदद न मिलने पर पीड़िता ने मामले की शिकायत राज्य महिला आयोग में की। आयोग की सख्ती देख बाजारखाला पुलिस ने शनिवार को आरोपित कमल पारिख के खिलाफ छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इंस्पेक्टर सुजीत दुबे का कहना है कि पीड़िता ने यौन शोषण की बात नहीं कही है।

बाजारखाला में रहने वाली पीड़िता ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले एक काम के जरिए वह कमल पारिख से मिली थी। कमल ने चिकन वर्क में अच्छा कमीशन दिलवाने की बात कही। बातचीत के बाद वह घर आया और एक आर्डर दिया। सही वक्त पर आर्डर पूरा होने पर कमल लगातार काम देता रहा और वह करती रही। उसके बाद कमल ने ही एक फर्म शुरू करायी और काम देने लगा।आरोप है कि मौका देख कमल ने एक बार फिर बाथरूम में उसका अश्लील वीडियो बना लिया और फिर ब्लैकमेल करने लगा। उसने पीड़िता को वीडियो डिलीट करने के बहाने बुलाया और फिर नशीली चाय पिलाकर यौन शोषण किया।

आरोप है कि कमल लगातार उसे ब्लैकमेल कर धमकाता रहा। विरोध करने पर अंजान लोगों को घर भेजता व धमकी देता। यही नहीं उसने वीडियो वॉयरल करने की भी धमकी दी। पीड़िता का कहना है कि उसने वूमेन पॉवर लाइन व बाजारखाला थाने में शिकायत की लेकिन मदद नहीं मिली। जिंदगी बर्बाद होने पर पीड़िता ने महिला आयोग में मामले की शिकायत की। पीड़िता का कहना है कि आयोग के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने मामूली धारा में ही रिपोर्ट दर्ज की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper