लखनऊ में युवक व युवती का शव मिलने से मची सनसनी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के जोप्लिंग रोड स्थित एक कॉम्प्लेक्स में शुक्रवार को एक प्रेमी जोड़े का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, हजरतगंज इलाके में जोपलिंग रोड स्थित सूरजदीप शॉपिंग कॉम्प्लेक्स की छत पर युवक-युवती के शव मिले।पुलिस ने मृतकों की पहचान लखनऊ के कटरा मक़बूलगंज कैसरबाग़ के रहने वाले ओजस्व और काजल के रूप में की है। पुलिस ने बताया कि दोनों शादी करना चाहते थे।

पुलिस के मुताबिक, मामला प्रेम में आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस का कहना है कि जिस तरीके से दोनों शवों के हाथों की नस कटी है और जिस हालत में उनके शव मिले हैं, वह संदिग्ध मौत की ओर इशारा कर रहा है।पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक इस प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी का फैसला किया और अपने-अपने हाथ की नस काट ली। नस काटने के बाद लड़की ने शॉपिंग कॉम्प्लेक्स की छत से छलांग लगा दी, लेकिन लड़का हिम्मत नहीं जुटा पाया।

लड़का सीढ़ियों से होकर नीचे उतरा, हालांकि अत्यधिक खून रिसने से उसकी भी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना स्थल से वह ब्लेड भी मिला है, जिससे दोनों ने अपने हाथ की नस काटी। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है, जिसकी जांच की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper