लखनऊ में सपना चौधरी का शो आयोजित कर धोखाधड़ी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आशियाना के स्मृति उपवन में प्रसिद्ध हरियाणवी गायिका और नृत्यांगना सपना चौधरी का शो आयोजित कर लोगों से धोखाधड़ी करने वाले दो आरोपियों को सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

आशियाना थाना की पुलिस ने सपना चौधरी के शो के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले दो आरोपियों अमित पाण्डेय और रत्नाकर उपाध्याय को उनके आवास के पास से गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों ने पुलिस के सामने शो आयोजित करने और उससे रुपये कमाने की बात कबूल की। उन्होंने आयोजक बनकर अपने लोगों के साथ महंगे टिकट बेचे हैं।

नोएडा में पत्नी के सिर पर सिलेंडर मार ली जान

आशियाना थाने में तैनात उपनिरीक्षक और मामले के विवेचक बालेश्वर प्रसाद ने बताया कि आशियाना थाने में ग्लैमरस इंडिया इंटरटेनमेंट के आयोजकों के विरुद्ध सपना चौधरी का शो तय कर लोगों को मूर्ख बनाकर रुपये ऐंठने पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था। इसमें नामजद आरोपियों में दो आरोपियों अमित और रत्नाकर को धारा 406 और 420 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि बचे हुए आरोपियों जुनैद, इवाद, नवीन की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है। इस मामले में सपना चौधरी का नाम भी दर्शकों ने दर्ज कराया हुआ है। हरियाणवी गायिका और नृत्यांगना सपना चौधरी ने यूट्यूब पर एक वीडियो डालकर कहा कि उसे लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में नहीं जाना था। आयोजकों से उनकी कोई बातचीत नहीं हुई थी। फिर वह कैसे कार्यक्रम में पहुंच जाती।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper